Sunita Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने तिहाड़ जेल से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों को संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा कि विधायक हर रोज अपने क्षेत्र का दौरा करें. अरविंद केजरीवाल का ये संदेश उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने गुरुवार को जारी किया.  


अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”मैं जेल में हूं इसलिए मेरे किसी दिल्लीवासी को किसी तरह की तकलीफ़ नहीं होनी चाहिए. हर विधायक हर दिन इलाक़ों का दौरा करें और उनकी समस्याओं को दूर करें, सिर्फ़ सरकारी विभागों से जुड़ी समस्याएं ही नहीं बाक़ी समस्याएं भी दूर करें. दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं, किसी को कोई तकलीफ़ नहीं होनी चाहिए.”


अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने एक अप्रैल को 15 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. उन्हें दिल्ली आबकारी नीति मामले में ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था.






इससे पहले आप सांसद संजय सिंह के जेल से बाहर आने पर सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई. उन्होंने आप सांसद की रिहाई पर खुशी जताते हुए कहा है कि जल्द ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को भी न्याय मिलेगा.


बता दें, जेल से रिहाई के बाद सबसे पहले संजय सिंह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर गए और पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की. आप सांसद ने सुनीता केजरीवाल के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. वहीं, सुनीता ने गले लाकर उनका स्वागत किया.


संजय सिंह के साथ उनकी पत्नी अनीता सिंह और बेटी इशिता सिंह भी सीएम के घर पर पहुंचीं. सुनीता केजरीवाल ने अनीता सिंह को भी गले से लगाया. इसके अलावा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर संजय सिंह के साथ दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, आप नेता संजीव झा, दुर्गेश पाठक और आदिल ख़ान भी पहुंचे.


संजय सिंह ने आप कार्यकर्ताओं को किया संबोधित


सुनीता केजरीवाल से मिलने के बाद पार्टी मुख्यालय पर जाकर संजय सिंह ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं. कथित आबकारी घोटाले में ईडी ने उन्हें जेल भेजा था. जेल से बाहर आते ही संजय सिंह ने हाथ उठाकर आप के कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. 


आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे, बल्कि जेल से ही सरकार चलाएंगे और दिल्ली की 2 करोड़ जनता के लिए काम करेंगे. वहीं, उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं, जिन्होंने खुद भ्रष्टाचार के खिलाफ 15 दिन का अनशन किया था. अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया गया, उनका गुनाह केवल यह है कि वह दिल्ली की जनता को अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य, अच्छा इलाज और मुफ्त पानी देना चाहते हैं.


यह भी पढ़ें: संजय सिंह 6 महीने बाद जेल से बाहर, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दी पहली प्रतिक्रिया

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: