IND vs BAN लाइव स्ट्रीमिंग, एशिया कप 2023: यहां भारत और बांग्लादेश के साथ एशिया कप सुपर फोर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग, लाइव टेलीकास्ट और समय की सभी जानकारी दिया गया है।

भारत बनाम बांग्लादेश एशिया कप 2023 लाइव स्ट्रीमिंग: पहले ही फाइनल में जगह पक्की कर चुका है भारत शुक्रवार को एशिया कप के सुपर फोर मैच में पहले ही बाहर हो चुकी बांग्लादेश का सामना करने पर अपने सीमांत खिलाड़ियों को परखने के लिए ललचाएगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इस बात पर गहराई से विचार करेगी कि क्या अपनी पहली पसंद की टीम को जितना संभव हो सके उतना खेल का समय दिया जाए या अगले महीने घरेलू मैदान पर होने वाले विश्व कप से पहले कुछ खिलाड़ियों को मौका दिया जाए। कार्यभार प्रबंधन का प्रश्न विशेष रूप से गेंदबाजों के मामले में दर्ज हैं।

India vs Bangladesh Asia cup 2023

एशिया कप में जसप्रित बुमरा ने अब तक सिर्फ 12 ओवर फेंके हैं – पाकिस्तान के खिलाफ पांच और श्रीलंका के खिलाफ सात। वह नेपाल के खिलाफ नहीं खेले. इस लिए, यह बुमराह की पसंद पर निर्भर हो सकता है कि क्या वह एक और मैच में बल्लेबाजों पर नकेल कसना चाहते हैं या एक कदम पीछे हटकर 17 सितंबर को होने वाले शिखर मुकाबले के लिए लौटना चाहते हैं।

बांग्लादेश कैंप की बात करें तो उन्हें इस मैच के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम की सेवाएं नहीं मिलेंगी। रहीम श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 मैच के बाद घर वापस आ गए थे, जिसे वे 21 रन से हार गए थे। रहीम की अनुपस्थिति में लिटन दास से विकेटकीपिंग की उम्मीद है. हालाँ कि, उनके कप्तान शाकिब अल हसन अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए घर लौटने के बाद फिर से टीम में शामिल हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: